लेबल

शनिवार, 6 मई 2017

रिशी

नाम - रिशी
प्रकाशक- मनोज पॉकेट बुक्स, दिल्ली
श्रेणी- सामाजिक उपन्यासकार, Ghost writer

रिशी एक सामाजिक उपन्यासकार थे।

रिशी के उपन्यास

  1. मैं साजन की
  2. सूखी नदी
  3. रास्ते की धूल
  4. तुम ही मेरी पूजा
  5. मुझे विदा करो
  6. मैं बेवफा नहीं
  7. कांटों भरी जिन्दगी
  8. पत्थर के होंठ
  9. हकदार
  10. जो जिंदा नहीं
  11. सूखी डाली
  12. घूंघट का बोझ
  13. फिर मिलन होगा
  14. मैं बिकाऊ हूं
  15. शराबी की बेटी
  16. प्यार की अर्थी
  17. नया सवेरा
  18. अभागा बेटा
  19. जलते जख्म
  20. प्रेम-मन्दिर
  21. यह वादा ना टूटे
  22. कहां गए वो दिन
  23. एक लड़की आवारा
  24. सूखी नदी

मनोज पॉकेट बुक्स के Ghost writer रिशी की जानकारी भेजने हेतु नवीन का हार्दिक धन्यवाद।

उक्त लेखक के विषय में अगर किसी के पास कोई भी जानकारी उपलब्ध हो तो हमें भेजने का कष्ट करें।
Mob- 9509583944

2 टिप्‍पणियां:

  1. रिशी का लिखा "यह वादा ना टूटे" एक लीजेंड उपन्यास है।।

    जवाब देंहटाएं
  2. रिशी का लिखा "यह वादा ना टूटे" एक लीजेंड उपन्यास है।।

    जवाब देंहटाएं

Featured Post

मेरठ उपन्यास यात्रा-01

 लोकप्रिय उपन्यास साहित्य को समर्पित मेरा एक ब्लॉग है 'साहित्य देश'। साहित्य देश और साहित्य हेतु लम्बे समय से एक विचार था उपन्यासकार...